28 C
Mumbai
Friday, October 22, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गौतम गंभीर ऑस्ट्रेलिया में अपना लोहा मनवा चुके मोहम्मद सिराज को न लिये जाने से नाराज

नई दिल्लीः गौतम गंभीर नाराज, इंग्लैंड की टीम ने अभी तक भारत को चेन्नई टेस्ट में पूरी टक्कर दी है। वे जज्बा दिखा रहे हैं और बता रहे हैं कि भारत के लिए यह सीरीज जीत थाल में परोसकर नहीं मिलेगी। ऐसा लगता है श्रीलंका में खेलकर इंग्लैंड के पास अधिक साफ नजरिया आया है। उनको पता है कि भारत में कैसे झण्डा गाड़ना होगा। फिलहाल वे ऐसी जल्दी में नहीं दिख रहे मानो भारत में टेस्ट सीरीज का यह पहला मैच हो। बल्कि ऐसा ही लग रहा है कि यह एशिया दौरे पर उनका तीसरा टेस्ट है जहां शुरुआती दो टेस्ट वे जीत चुके हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

इस बीच भारत ने जो टीम घोषित की है उसमें कुलदीप यादव की जगह पर शाहबाज नदीम के आने से कई लोगों को नाराज किया है। पेस अटैक में ईशांत शर्मा की वापसी हुई है लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर ईशांत को पहले टेस्ट में लिए जाने से खुश नहीं हैं। गंभीर का कहना है कि ईशांत की जगह पर फॉर्म में मौजूद मोहम्मद सिराज को लेना चाहिए था। सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में खूब नाम कमाया था जिसमें सबसे अधिक चर्चित उनका गाबा में लगाया गया पंजा था जिसके चलते कंगारू टीम चौथी पारी में 300 के नीचे आउट हो गई थी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

गौतम गंभीर ने कहा है कि वे तो सिराज को ही ईशांत से ऊपर रखते। क्या गंभीर की नजरों में ईशांत अचानक युवा सिराज से नीचे हो गए?

गौतम गंभीर ने तर्क दिया

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

MA news Logo 1 MANVADHIKAR ABHIVYAKTI NEWS

Download now

इसके पीछे गंभीर ने तर्क दिया है कि ईशांत के साथ एकमात्र दिक्कत फिलहाल यही है कि उन्होंने बहुत लंबे समय से लाल गेंद क्रिकेट नहीं खेला है। ऐसे में तीसरे सीमर की उपस्थिति में ईशांत के लिए यह मुश्किल होगा कि वे दिन में 16-17 ओवर गेंदबाजी कर सकें।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here