29.9 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

देवेंद्र फडणवीस को अब नवाब मलिक की बेटी ने भेजा नोटिस, द्वारका में 350 करोड़ की पकड़ी गयी ड्रग्स को डीजी एनसीबी गंभीरता से लेंगे

क्रूज़ ड्रग्स पार्टी का मामला अब जाली नोटों तक पहुँच चूका है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उद्धव सरकार में मंत्री नवाब मलिक के बीच घमासान बढ़ता जा रहा है, इन दोनों के मामले मैं अब परिवार भी कूद पड़ा है. नवाब मलिक की बेटी ने पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को एक कानूनी नोटिस भेजा है. उन्‍होंने नोटिस भेजते हुए कहा कि बोलने का अधिकार है, गाली देने का नहीं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

नवाब मलिक की बेटी ने साथ ही सवाल उठाया कि गुजरात में ही नशे की खेप क्‍यों पकड़ी जा रही है. उन्‍होंने कहा कि द्वारका में नशे की खेप पकड़ी गई, कहीं गुजरात से ही तो नशे का खेल नहीं चल रहा है. नवाब मलिक ने ये भी कहा कि क्रूज ड्रग्स केस से जुड़े लोग भी गुजरात जाते थे, उनका वहां के एक मंत्री से संबंध भी है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

नवाब मलिक ने कहा कि मेरी बेटी ने देवेंद्र फडणवीस को नोटिस भेजा है.फडणवीस ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में परसों हमारे दामाद पर आरोप लगाए थे कि उनके पास ड्रग्स मिले थे. हमारी बेटी ने उनको कानूनी नोटिस भेजा है कि क्षमा मांगें नहीं तो उन पर मानहानि का केस किया जाएगा. मलिक ने ये भी कहा कि गुजरात के द्वारका में 350 करोड़ नशे की खेप पकड़ी गई थी.इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं है. ड्रग्स का खेल गुजरात से तो नहीं चल रहा. गोसावी पाटिल अहमदाबाद जाते थे. महाराष्ट्र में 2-3 ग्राम ड्रग्स की कार्यवाही में फिल्म वालों को परेड करवा दी थी. लोगों के मन में शंका खड़ी हो रही है कि द्वारका में 350 करोड़ की ड्रग्स पकड़ी गई, उम्मीद है कि इसकी जांच सही तरह से होगी. डीजी एनसीबी इसको गंभीरता से लेंगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ ध्यानदेव वानखेड़े द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे की सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को कहा कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ‘सरकारी अधिकारी’ हैं और कोई भी उनके कामकाज की समीक्षा कर सकता है. समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने मलिक से 1.25 करोड़ रुपये की मुआवजा राशि और वानखेड़े परिवार के खिलाफ भविष्य में कोई भी फर्जी या गलत टिप्पणी करने से रोकने के लिए स्थगनादेश मांगा है.राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता ने समीर वानखेड़े पर तमाम आरोप लगाए हैं जिनमें सरकारी नौकरी पाने के लिए फर्जी जन्म प्रमाणपत्र बनवाने का आरोप भी शामिल है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here