30 C
Mumbai
Wednesday, May 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल के बाहर मिला बेसुध कोरोना पॉजिटिव, लापरवाही के चलते हुई मौत

भिवानी (हरियाणा) – भिवानी का चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल एक बार फिर लापरवाही के चलते सवालों के घेरे में है। यहाँ एक कोरोना मरीज अस्पताल के बाहर बेसुध मिला। सूचना पाकर परिजनों ने उसेे अस्पताल मेंं भर्ती करवाया तो चंद पलों बाद उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई ने स्वास्थ्य मंत्री से कड़ी कार्रवाई की माँग की है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मृतक के भाई उमेद का आरोप है कि कल उसने अपने भाई को कोरोना पॉजि़टिव होने पर भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया था, लेकिन किसी ने देर रात फ़ोन कर बताया कि अस्पताल के बाहर उसका भाई बेसुध पड़ा हुआ है, उमेद ने बताया कि जब वो अस्पताल पहुँचा तो उसने अपने भाई को उठा कर दोबारा आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराने जब गया तो पूरा स्टाफ़ सो रहा था और वार्ड के सभी दरवाज़े भी खुले पड़े थे।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं मृतक के भाई का आरोप है कि अपने भाई के इलाज के लिए उसने हर जगह फ़ोन किये पर किसी ने भी फ़ोन नहीं उठाया, काफ़ी देरी के बाद उसके भाई के इलाज को शुरू किया गया साथ ही उसे भी बाहर निकाल दिया व चंद पलों बाद बताया गया कि उसके भाई की मौंत हो गयी है। उमेद ने अपने 45 वर्षीय भाई हरीपाल की मौत के लिए डॉक्टरों की लापरवाही को ही जिम्मेदार बताया है और सूबे के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से सख़्त कार्रवाई कर न्याय की माँग की है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताकि भविष्य में यहाँ किसी और आदमी को बेमौत ना मरना पड़े। आईसोलेशन वार्ड से मरीज का गायब होना अपने आप में बड़ी और गंभीर लापरवाही है जो जानलेवा साबित हुई है। ऐसे में अब आनन फ़ानन में कार्यकारी सीएमओ डॉ कृष्ण कुमार ने जाँच कमेटी बैठाई है और जाँच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here