30 C
Mumbai
Thursday, May 19, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

समय आ गया है पार्टी का क़र्ज़ चुकाने का: सोनिया गाँधी

राजस्थान के उदयपुर में होने जा रहे ‘नवसंकल्प चिंतन शिविर’ के एजेंडे को लेकर आज कांग्रेस कार्य समिति की बैठक हुई . ठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि हम 13, 14 और 15 मई को उदयपुर में मिल रहे हैं. हमनें प्रयास किया है कि इस शिविर में संतुलित प्रतिनिधित्व हो.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सोनिया गांधी ने आगे कहा कि हमारा विचार-विमर्श छह समूहों में होगा. ये समूह राजनीतिक, आर्थिक, सामाजिक न्याय, किसान, युवा और संगठनात्मक मुद्दों को उठाएंगे. प्रतिनिधियों को पहले ही सूचित कर दिया गया है कि वे किस समूह में भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी ने हमेशा हम सबका भला किया है. अब समय आ गया है कि कर्ज को पूरी तरह चुकाया जाए.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सोनिया गांधी ने आगे कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए हमारे पास कोई जादू की छड़ी नहीं है, केवल अनुशासन और लगातार सामूहिक प्रयास से ही हमारी दृढ़ता, सहनशीलता प्रदर्शित हो सकती है. उन्होंने कहा कि चिंतन शिविर महज एक रस्म अदायगी नहीं होना चाहिए. मैं इसको लेकर प्रतिबद्ध हूं कि इसमें संगठन का पुनर्गठन परिलक्षित होना चाहिए ताकि वैचारिक, चुनावी और प्रबंधकीय चुनौतियों से निपटा जा सके.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि कांग्रेस के तीन दिवसीय ‘नवसंकल्प शिविर’ में देश भर के पार्टी नेता आंतरिक मुद्दों पर चर्चा करेंगे और संगठन को मजबूत बनाने के लिए समाधान सुझाएंगे.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here