33 C
Mumbai
Monday, December 5, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

सोनाली फोगाट की मौत एक साजिश? दर्ज किया गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला

Sonali Phogat Death : हरियाणा की 42 वर्षीय भाजपा नेता सोनाली फोगाट के आकस्मिक निधन के मामले में गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट को मंगलवार सुबह गोवा के एक अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। फोगाट को अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सोनाली 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना के एक होटल में ठहरी हुई थीं। मंगलवार सुबह उन्हें होटल में बेचैनी होने लगी और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

इस मामले में अंजुना थाना पुलिस द्वारा अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा संबंधित गवाहों के आगे बयान दर्ज किए जा रहे हैं और अंजुना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करने के लिए डॉक्टरों का एक पैनल नियुक्त करने के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज में फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग को पत्र भी लिखा है।  

हरियाणा की रहने वाली सोनाली फोगाट ने हरियाणा से पिछला विधानसभा चुनाव  कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ भाजपा के टिकट पर आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र से लड़ा था। वह 2020 में रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आई थीं।

अपने आकस्मिक निधन से कुछ घंटे पहले, सोनाली फोगाट ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे। तस्वीरों में वह अपने गुलाबी दुपट्टे को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

साल 2016 में, सोनाली फोगाट ने टीवी शो ‘अम्मा: एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा’ से अभिनय की शुरुआत की थी। वह 2019 में वेब सीरीज ‘द स्टोरी ऑफ बदमाशगढ़’ का भी हिस्सा थीं।

उन्होंने टिकटॉक पर अपने वीडियो से खासी पहचान बनाई थी, जहां उनकी फॉलोवर्स की बड़ी संख्या थी। 2020 में, उन्होंने हिसार के एक मार्केट कमेटी के अधिकारी की पिटाई के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। उस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें सोनाली फोगाट को सुल्तान सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को थप्पड़ मारते देखा गया था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here