32 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आदित्य ठाकरे का बड़ा हमला: शिंदे सरकार नहीं टिकेगी, जल्द होंगे महाराष्ट्र में चुनाव

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने शनिवार को दावा किया कि एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार जल्द ही गिर जाएगी और महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव होंगे। अपनी ‘शिव संवाद यात्रा’ के तीसरे दिन यहां पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा के सामने बोलते हुए, उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना के बागी विधायकों ने उनके पिता, तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को धोखा दिया, जब वह अस्वस्थ थे।

पैठन शिवसेना विधायक और पूर्व मंत्री संदीपन भुमरे का विधानसभा क्षेत्र है, जो मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले बागी शिवसेना गुट में शामिल हो गए हैं पर आदित्य ठाकरे ने कहा, “मेरे शब्दों को मार्क कर लें.. यह सरकार जल्द ही गिर जाएगी और महाराष्ट्र को मध्यावधि चुनाव का सामना करना पड़ेगा।”

यह रोने का नहीं लड़ने का समय
सिवसेना के बागी नेता संदीपन भुमरे के इस दावे को खारिज करते हुए कि पिछली शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस सरकार में शिवसेना के मंत्रियों को धन नहीं मिला, आदित्य ठाकरे ने कहा कि पैठण क्षेत्र को मराठवाड़ा जल-ग्रिड परियोजना के तहत पहली योजना मिली। उन्होंने कहा, “भूमरे को पांच बार विधानसभा का टिकट दिया गया था। जब मैंने सोचा कि हमने इन लोगों के लिए जो कुछ किया है, तो मेरी आंखों में आंसू आ गए। लेकिन यह रोने का समय नहीं है, यह लड़ने का समय है।”

बाढ़ से हाहाकार पर शिंदे सरकार साजिश में व्यस्त
शिवसेना नेता ने कहा कि राज्य को पिछले एक पखवाड़े में बारिश का सामना करना पड़ा और कई लोगों की जान चली गई, लेकिन इनका (शिंदे सरकार) का लोगों को बचाने के बजाय शिवसेना को तोड़ने में ज्यादा ध्यान है। आदित्य ठाकरे ने 40 बागी विधायकों को “देशद्रोही” कहा, जिन्होंने शिवसेना को विभाजित करने की साजिश रची थी जब उनके पिता अस्वस्थ थे और कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व कर रहे थे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here