35 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

संजय लीला भंसाली द्वारा अपने म्यूजिक लेबल के लॉन्च पर आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया

अपनी सिनेमाई उत्कृष्टता और संगीत प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने अब अपना खुद का म्यूजिक लेबल, जिसका नाम ‘भंसाली म्यूजिक’ है, पेश करके एक नए क्षेत्र में कदम रखने का फैसला किया है। अब आलिया भट्ट ने इस पर अपनी प्यारी प्रतिक्रिया दी है। 

आज, 7 मार्च को, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए म्यूजिक लेबल ‘भंसाली म्यूजिक’ के लॉन्च की घोषणा की और अब लोकप्रिय अभिनेत्री आलिया भट्ट , जिन्होंने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में निर्देशक के साथ काम किया है और उनके साथ काम करेंगी। फिर से फिल्म लव एंड वॉर में, उन्होंने इस पर अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया और अपनी कहानी में अपनी पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “हमेशा उत्थानशील…हमेशा प्रेरणादायक,” और एक जादू की छड़ी इमोजी और एक चमकदार इमोजी जोड़ा।

आज, संजय लीला भंसाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने म्यूजिक लेबल, भंसाली म्यूजिक के लॉन्च की घोषणा की। अपने पोस्ट में उन्होंने पोस्ट शेयर किया और इसकी घोषणा करते हुए लिखा, “संगीत मुझे बहुत खुशी और शांति देता है। यह मेरे अस्तित्व का अभिन्न अंग है। मैं अब अपना खुद का म्यूजिक लेबल “भंसाली म्यूजिक” लॉन्च कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि दर्शक उसी आनंद और आध्यात्मिक जुड़ाव का अनुभव करें जो मुझे तब महसूस होता है जब मैं संगीत सुनता हूं या बनाता हूं।” ~संजय लीला भंसाली।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here