30 C
Mumbai
Friday, May 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रेवंत दिल्ली पुलिस के नोटिस पर बोले- हम डरने वाले नहीं, यह चुनाव जीतने के लिए PM का नया पैंतरा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी को तलब किया है। नोटिस पर उन्होंने कहा कि वे इससे डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब तक चुनाव जीतने के लिए ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल करते थे लेकिन अब वे दिल्ली पुलिस का भी इस्तेमाल करने लगे हैं।

कर्नाटक के सेडम में एक रैली को संबोधित करते हुए रेड्डी ने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया गया था। इस वजह से दिल्ली पुलिस के जवान नोटिस लेकर तेलंगाना कांग्रेस दफ्तर पहुंच गए। वे तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने आए थे। इसका क्या मतलब है, अब पीएम मोदी चुनाव जीतने के लिए दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल करेंगे। ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई खत्म हो गए हैं क्या। यहां कोई डरने वाला नहीं है। हम ऐसे लोग हैं, जो जवाब देते हैं। तेलंगाना और कर्नाटक चुनाव में भाजपा को निश्चित रूप से हार मिलेगी। 

प्रियंका गांधी ने भी साधा निशाना 
रैली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल हुईं थीं। इस दौरान उन्होंने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा। जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना के देश छोड़ने पर उन्होंने आश्चर्य जताया। उन्होंने पीएम मोदी पर महिलाओं के खिलाफ अत्याचार करने वाले लोगों को बचाने का आरोप लगाया। गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के साथ उस व्यक्ति ने मंच साझा किया कि जिसने हजारों महिलाओं के साथ अत्याचार किया। पीएम मोदी ने उस व्यक्ति के लिए वोट मांगा, जिसने महिलाओं को प्रताड़ित किया। मैं पीएम मोदी गृहमंत्री  अमित शाह से पूछना चाहती हूं कि वे इसके बारे में क्या कहेंगे। 

प्रियंका ने कहा कि कुछ समय पहले मैं तीन दिन के लिए अपनी बेटी से मिलने गई थी तो वे लोग कहने लगे कि मैं विदेश गई। उन्हें यह पता चल जाता है कि विपक्षी नेता कहां गए हैं लेकिन एक अपराधी देश छोड़कर चला गया, यह पता नहीं चला। इस पर हम कैसे विश्वास कर लें। वे सभी नेताओं पर नजर रख रहे हैं। उन्हें सब पता है कि कौन कहां जा रहा है लेकिन उन्हें एक अपराधी के देश छोड़ने की कोई जानकारी नहीं है। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here