32 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

स्टार स्पोर्ट्स ने दी एड एजेंसी और स्पॉन्सर्स को बड़ी राहत, बोला कि सिर्फ उनका ही पैसा दें जो मैच खेले गए

नई दिल्ली: स्टार स्पोर्ट्स ने दी एड एजेंसी और स्पॉन्सर्स को बड़ी राहत, आईपीएल को बीच में ही रोकने से बीसीसीआई को लगभग 2500 करोड़ का नुकसान होने की संभावना है तो वहीं पर कई एडवर्टाइजर्स और स्पॉन्सर्स को अपने एयर टाइम और स्लॉट्स के पूरा न होने के चलते नुकसान उठाना पड़ा। इस बीच आईपीएल के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्टस ने अपने प्रायोजकों और एड एजेंसियों को राहत देने वाला फैसला किया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

स्टार स्पोर्ट्स ने दी एड एजेंसी और स्पॉन्सर्स को बड़ी राहत

रिपोर्ट के अनुसार स्टार स्पोर्टस ने सभी एडवर्टाइजर्स जिन्होंने अपने एड के प्रसारण के लिये एयर टाइम खरीदा था उन्हें सिर्फ उन्हीं मैचों का पैसा देने के लिये कहा है जितने अभी तक खेले गये हैं। स्टार स्पोर्टस ने 2018-2022 के दौरान बीसीसीआई से टीवी और डिजिटल प्रसारण के अधिकार 16,348 करोड़ में खरीदे थे और 60 मैच के इस सीजन में प्रति मैच 54.5 करोड़ रुपये चुकाने के लिये राजी हुआ था। इस सीजन अभी तक सिर्फ 29 मैच ही खेले गये थे जिसके बाद उसे रोकना पड़ा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्टार ने इस सीजन मैच के दौरान अपने स्लॉटस को एडवर्टाइजर्स को एडवांस में ही बेचने का काम किया था। हालांकि अब प्रसारणकर्ता ने अब इसके टाइटल स्पॉन्सर्स और एडवर्टाइजर्स को जिन्होंने एयरटाइम खरीदा हुआ है उन्हें सिर्फ खेले गये मैचों की फीस ही देने को कहा है और लीग के दोबारा शुरू होने पर इन डील्स को जारी रखने या उससे बाहर आने का विकल्प दिया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस बारे में जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने इस पर बात करते हुए कहा,’मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए स्टार इंडिया ने अपने सभी एडवर्टाइजर्स को सूचित किया है कि वो सिर्फ उतना ही बिल का भुगतान करें, जितने मैच खेले जा चुके हैं। वापसी की स्थिति में जिन ब्रान्ड्स ने एयरटाइम बुक किया था उन्हें सबसे पहले अपनी डील जारी रखने का ऑफर दिया जायेगा।’

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here